शमशेरा में रणबीर का लुक देखा क्या? नहीं देखा तो फिर क्या देखा, अब देर न करें

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
शमशेरा में रणबीर का लुक देखा क्या? नहीं देखा तो फिर क्या देखा, अब देर न करें

Mumbai. रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की फिल्म शमशेरा(shamshera Movie) का टीजर (shamshera Movie teaser out)रिलीज हो गया है। ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टीजर ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। अब वे फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। टीजर में रणबीर का डकैत अवतार देखने को मिल रहा है।





; title="YouTube video player" frameborder="0" allow="accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture" allowfullscreen>





सोशल मीडिया पर किया टीजर शेयर





मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का टीजर शेयर किया है। 1 मिनट 22 सेकेंड के इस टीजर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। फैंस टीजर पर जमकर प्यार बरसा रहे है। वे तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। 





देखें एक्टर का लुक





फिल्म के टीजर में रणबीर के साथ संजय दत्त (Sanjay Dutt)का भी खूंखार अवतार नजर आ रहा है। वे अपने कबीले के लोगों पर होते अत्याचार से उन्हें बचाने और उनकी हिफाजत के लिए शमशेरा लौटा है। फिल्म शमशेरा में शमशेरा को कर्म से डकैत और धर्म से आजाद दिखाया गया है। ये एक पीरियड ड्रामा एक्शन फिल्म है। 







View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)





22 जुलाई को थिएटर्स में देखें फिल्म





शमशेरा 22 जुलाई को थिएटर्स में र‍िलीज होगी। पोस्टर में रणबीर कपूर का डकैत अवतार देखने को मिल रहा है। फैंस उनके इस लुक को बहुत पसंद कर रहे है। उन्हें तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। टीजर के बाद फैंस अब इसके फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।







View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)





ये आएंगे नजर





फिल्म में रणबीर के अलावा वाणी कपूर (Vaani Kapoor),संजय दत्त (Sanjay Dutt) समेत कई अन्य सितारे नजर आएंगे। ये फिल्म यशराज मूवीज के बैनर तले बनी है। शमशेरा हिंदी के साथ ही तमिल(tamil) और तेलुगू(telugu) भाषाओं में भी रिलीज होगी। मूवी को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है।



sanjay dutt Ranbir Kapoor वाणी कपूर शमशेरा Mumbai Bollywood shamshera Movie teaser out Vaani Kapoor टीजर shamshera Movie रणबीर कपूर संजय दत्त